Indoo Ki Jawani

0
735

Hindi Film-Indoo Ki Jawani (2020) | Release date 11 December 2020

(Indoo Ki Jawani) इंदु की जवानी (2020) एक आगामी बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा है जो पहले 05 जून 2020 को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन Covid -19 के चलते अंततः यह फिल्म 11 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी। हालांकि, सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के कारण सिनेमाघरों में केवल 50% ऑक्यूपेंसी ही रह सकती है |

टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और उनकी पत्नी दिव्या कुमार खोसला ने कृष्ण कुमार, निखिल आडवाणी, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निरंजन अयंगर और रेयान स्टीफन के साथ मिलकर टी-सीरीज़ और एम्मा एंटरटेनमेंट के तहत इस फिल्म का निर्माण किया है ।

अबीर सेनगुप्ता ने फिल्म का निर्देशन किया है और फिल्म की कहानी भी लिखी है। उन्होंने लेखन और निर्देशन के क्षेत्र में बॉलीवुड में पहली बार पदार्पण किया है । मीका सिंह और तनिष्क बागची को फिल्म के लिए संगीत और गाने तैयार करने के लिए सौंपा गया है । फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा होगी जिसमें कियारा आडवाणी और आदित्य सील मुख्य भूमिकाओं में होंगे ।

इंदु की जवानी (2020) मूवी प्लॉट

इंदिरा गुप्ता (कियारा आडवाणी) भारत के गाजियाबाद में रहती हैं, जो डेटिंग ऐप्स की शौकीन है । वह अपने लिए साथी पसंद करने के लिए विभिन्न प्रकार के डेटिंग ऐप्स का उपयोग करती है। लेकिन यह साहसिक कार्य फिल्म में गलतफहमी और प्रफुल्लित करने वाला हास्य मोड़ बन जाता है ।

स्टार कास्ट

किआरा आडवाणी
आदित्य सील
मल्लिका दुआ
मनीष चौधरी
चिराग परदेसी
पारस गोला
राजेश जायस
शिवम काकर
अंसुमन भगत
अमित बिमरोट
युधिष्ठिर उर्स

इंदु की जवानी (2020) पूरी कहानी

इंदिरा गुप्ता (कियारा आडवाणी) उर्फ ​​इंदु है और वह एक युवा लड़के के साथ मिलना और उसे डेट करना चाहती है । उनकी दोस्त सोनल (मल्लिका दुआ) हमेशा लड़कों और उनके व्यवहार के बारे में सुझाव देती है । वह उसे एक डेटिंग ऐप “Dinder” का उपयोग करने का सुझाव भी देती है ।

जल्द ही समर (आदित्य सील) इंदु के जीवन में प्रवेश करता है । समर ने बताया कि वह हैदराबाद में रहता है। उसने यह भी बताया कि उन्हें “कश्मीर की कली” जैसी पुरानी फिल्में पसंद हैं । अपने दोस्त के सुझाव के अनुसार, इंदु समर को बहकाने की कोशिश करती है और आखिरकार उसे समर का पासपोर्ट मिल जाता है ।

इंदु अब जानती है कि समर नागरिकता से पाकिस्तानी है । दूसरी ओर, पुलिस दल कुछ आतंकवादियों की तलाश कर रहे हैं । इंदु को लगता है कि समर उन्ही आतंकवादियों में से एक है। इस अजीबोगरीब स्थिति से फिल्म में अनगिनत प्रफुल्लित करने वाले मोड़ आते हैं और फिल्म हास्यपद बन जाती है |

संगीत और गीत (Music and Background)

Hasina Pagal Deewani from Indoo Ki Jawani (2020)

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here